Monday 25 December 2017

Tradefort विदेशी मुद्रा व्यापार


2018-2017 फोर्ट फाइनैंशियल सर्विसेज लिमिटेड, पंजीकरण संख्या 126.489 (बेलीज), नंबर 1 ऑर्किड गार्डन स्ट्रीट, पीओ। बॉक्स 445, बेलमोपान, बेलिज 371 67 66 0716 फोर्ट फाइनैंशियल सर्विसेज लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय दलाली लाइसेंस IFSC60256TS16 के अंतर्गत कार्य करता है, जो बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा जारी किया गया है। वित्तीय बाजारों में ट्रेडिंग में पर्याप्त जोखिम शामिल है, जिसमें निवेश पूंजी का पूरी संभव नुकसान शामिल है। यह गतिविधि सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है उच्च लाभ उठाने से जोखिम बढ़ जाता है (जोखिम प्रकटीकरण)। ग्राहक को सेवा कंपनी को मना करने का अधिकार है इस मामले में रिफंड क्लाइंट एग्रीमेंट और रिफंड पॉलिसी के अनुसार किया जाता है। कंपनी आपराधिक गतिविधियों, धन शोधन तथा आतंकवाद के वित्तपोषण (एएमएल नीति और अपने ग्राहक नीति को जानना) को रोकने के लिए अंतर्राष्ट्रीय कानून का अनुपालन करती है। संयुक्त राज्य अमेरिका के नागरिकों और निवासियों के लिए सेवा अनुपलब्ध है। फोर्टफ्स (फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज) की समीक्षा फोर्ट एफएस के खंडन के उत्तर देने वाली साइट पर जाएं - सबूत की मांग - कोई भी दलाली अपने गैर बाजार मूल्यों को कहकर ग्राहकों के लाभ को रद्द करने का फैसला कर सकती है और फिर उनके व्यापार के नियम । हालांकि, ब्रोकर पर इसकी गैर बाजार कीमतों को प्रगट करने के लिए यह ग्राहक नहीं है जो इसे साबित करने की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा परिभाषा ओटीसी है जिसका मतलब है - एमएआई बाजार कोई केंद्रीय बाज़ार नहीं है, जो इसे बाजार की कीमतों के बारे में बात करना असंभव के आगे परिभाषित करता है। यह दुकान पर जाकर 10 के लिए कुछ खरीदना पसंद करते हैं, तो आपको लगता है कि आप इसे 8 के लिए खरीदा है और स्टोर पर वापस जा सकते हैं और बता सकते हैं कि यह कीमत बाजार से दूर थी - मुझे एक वापसी की ज़रूरत है उनका व्यवहार अस्वीकार्य है किसी भी मामले में, सही दामों की पेशकश करना और वापस जाने, ट्रेडों को पूर्वव्यापी रूप से बदलना और मुझे मेरे लाभों से वंचित करने की जिम्मेदारी केवल बचकाना ही नहीं है, दोनों ही उदारवादी हैं। मैं मांग करता हूं कि किले एफएस मुझे मेरे लाभ वापस दे या उनके निंदा करने वाले आरोपों की व्यवहार्यता के निश्चित और अकाट्य प्रमाण प्रदान करता है। 10 जनवरी 2017 - 1 स्टार हाय मैं ब्रोकरेज फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज से बहुत दूर रहूंगा। उपयोग करने के लिए कई अन्य सम्मानित ब्रोकरेज हैं मैंने अपने फोर्ट एफएस खाते को जुलाई 2018 के अंत में 500 यूएसडी और 2-3 सप्ताह से अधिक धनराशि के रूप में वित्त पोषित किया, मेरे ईए 9 अगस्त को 8, 273 तक खाता लाया। इन हफ्तों में लाभ धीरे-धीरे किए गए थे। फिर 10 अगस्त को मैं अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर चीजें बदलना शुरू कर देता हूं और रद्द हो रही ट्रेडों। मेरे पास एक वक्तव्य है कि उनमें से कुछ को संपादित करना और मेरे ट्रेडों और लाभ को रद्द करना। वे इस तथ्य के कुछ हफ्ते बाद वापस चले गए और ट्रेडों को 0 से बदलना शुरू कर दिया। मैंने अपने 5 वर्षों के विदेशी मुद्रा व्यापार में ऐसा कुछ नहीं देखा है। बेशक, जब किले एफएस से शिकायत होती है तो वे अपराध पर जाते हैं और मुझे मेरे जैसे कारोबार के बारे में बताने शुरू करते हैं और इसका धोखाधड़ी मुझे पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं और इस फोर्ट एफएस व्यक्ति से यह जानने के लिए कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, पीछे पीछे जाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अंग्रेजी उनकी मूल भाषा नहीं थी और उन्होंने मुझे 1 या 2 वाक्य जवाब दिया। अंत में किले एफएस ने मेरी शेष राशि को 300 रूपये बदलने की कोशिश की, जिससे मुझे 200 नुकसान हुआ। फिर मेरे द्वारा अधिक शिकायत करने के बाद उन्होंने अंततः शेष राशि को 1600 में बदल दिया और यह कि वे वापस वायर्ड थे। तो फोर्ट एफएस ने मुझे 6,600 अमरीकी डालर चुरा लिया महीने बाद में मैं यह पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे नहीं पता था कि विदेशी फॉरेक्स शांति सेना कितनी प्रासंगिक थी। उन्होंने हाल ही में एक अन्य ब्रोकर पर धन की भरपाई करने में मेरी मदद की, जिन्होंने जीबीपी अक्टूबर फ्लैश क्रैश से मेरी जीत लेने की कोशिश की। आईएम बहुत खुश था कि विदेशी मुद्रा शांति सेना ने दलाल को मेरे साथ बातचीत में वापस लाने में मदद की और उन्होंने जो कुछ भी ले लिया वह वापस कर दिया। मुझे लगता है कि फोर्ट एफएस के साथ फिर से कुछ किया जा सकता है और अगर कम से कम मेरी पोस्ट इस ब्रोकरेज का उपयोग करने से कुछ लोगों को रोका जा सके। मार्क मिलर (फोर्ट एफएस) ने 27 जनवरी, 2017 को प्रस्तुत किया प्रिय ग्राहक, 1. कृपया ध्यान दें कि आपकी शुरुआती जमा 500 अमरीकी डालर थी और गैर-मार्केट लाभ रद्द करने के बाद आपके खाते का शेष राशि 1660 अमरीकी डालर थी (आपके खुद का फंड बाजार लाभ) और यह राशि सफलतापूर्वक आपके पास वापस ले ली गई थी 2. आपके ईए गतिविधि का उद्देश्य आपके व्यापार खाते पर गैर-मार्केट लाभ प्राप्त करना था। इसके संबंध में, इन गैर-मार्केट लाभ परिणामों के साथ मिलते-जुलते ट्रेडों को व्यापारिक कार्रवाइयों के लिए कार्यवाही के नियमों के पैराग्राफ के अनुसार रद्द किया जा सकता है: 5. गैर बाजार मूल्य 5.5। कंपनी गारंटी देगी कि वास्तविक बाजार मूल्यों के साथ व्यापार इतिहास को लाकर तुरंत गैर उद्धरण चिह्नों से गैर-बाजार मूल्य हटा दिया जाएगा। 5.6। बशर्ते कि कंपनी या क्लाइंट पर्याप्त सबूत प्रदान कर सकें कि व्यापार को बंद करने और बाजार बंद करने से बाजार मूल्य से अलग मूल्य के साथ निष्पादित किया गया है, कंपनी वास्तविक बाजार (विनिमय या इंटरबैंक) के अनुसार इस तरह के व्यापार के वित्तीय परिणामों की पुन: कोटेशन या इसे पूरी तरह से रद्द कर दें फोर्ट फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड यदि आप अपने फंड मैनेजर के साथ व्यापार का निवेश करते हैं तो आपके जैसे ही मैंने अपने सारे पैसे खो दिए होंगे। यह एक अत्यंत कमजोर पेशकश है। मैंने 5 अलग-अलग फंड मैनेजर्स के साथ निवेश किया वे सभी 4-5 सप्ताह की अवधि के लिए स्थिर और लगातार लाभ दिखाते हैं, इससे पहले कि एक चट्टान गिरने की प्रक्रिया शुरू हो गई। मैंने अब अपने खातों को अन्य दलालों में स्थानांतरित कर दिया है, जिनके पास मजबूत फंड मैनेजर की पेशकश है। मैं आपको फोर्ट एफएस से दूर रहने की सलाह दूंगा मार्क मिलर (फोर्ट एफएस) द्वारा 27 जून 2018 को प्रस्तुत किया गया: कृपया ध्यान दें कि एसटीएआर के लिए समझौते के अनुसार निवेश सेवा केवल निवेशकों को उनकी रेटिंग सूची से प्रबंधकों की पसंद के लिए जिम्मेदार हैं। कंपनी लाभ या हानियों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, जो कि प्रबंधकों और निवेशकों के वित्तीय बाजारों पर हो सकते हैं और एस. टी.ए. ए.आर. सर्विस। कंपनी निवेशकों और प्रबंधकों से सलाह नहीं देती है और उनके कार्यों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। अतीत में सकारात्मक वित्तीय परिणाम भविष्य में लाभ की गारंटी नहीं देता है और वित्तीय बाजारों में निवेश के संभावित जोखिमों को कम नहीं करता है। ट्रेडफोर्ट की समीक्षा में तेजी से निष्पादन होने पर, मुझे कोई आवश्यकता नहीं मिली, फैल भी कम दूसरे प्रतिस्पर्धा वाले ब्रोकर, व्यापार के साथ मेरे अनुभव के कारोबार में सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है, तेजी से वापसी प्रक्रिया भी इस ब्रोकर को उनके साथ व्यापार करने के लिए कई व्यापारियों को आकर्षित करती है कभी भी TradeFort और I8217ve के साथ कोई समस्या नहीं हुई थी, उसी समय या इतने सारे 828230 निष्पादित किए गए बहुत सारे पैसे निकाले थे लेकिन मैंने एलएनआर मेरे खाते को निधि देने के लिए I8217m हमेशा MoneyBookers का उपयोग कर क्योंकि वे अच्छी तरह से विनियमित हैं। I8217m लिंक का उपयोग करके प्रत्येक व्यापार पर 0.4 पिप्स वापस लाने के लिए मॉडरेट किया गया महान सेवा यह दलाल घोटाला है यह एक अच्छा दलाल नहीं है मेरे पास एक खाता है और मुझे एलआर के माध्यम से वित्त पोषित किया जाता है जब मेरे खाते में 25000 रुपये होते हैं, जब एलआर बंद हो जाता है और मेरे पैसे मांगता है यह बताया कि वे एलआर के लिए इंतजार कर रहे हैं, मैं उनसे पूछता हूं कि मुझे मेरे मुनाफे का प्रावधान है और वे मूलधन लेने के लिए तैयार नहीं हैं, जो कि इसके लिए तैयार नहीं हैं, यहां तक ​​कि सभी दलाल पैसे दे रहे हैं, जो एलआर के माध्यम से जमा करते हैं, वे ग्राहकों के साथ घोटाले में हैं, जो हमने व्यापार के लिए पैसा दिया था। वे हमारे पैसे के लिए किया था whta स्वतंत्रता नहीं करने के लिए भविष्य में पूर्णमनी बंद हो जाएगा वेबमाइनी बंद हो जाएगा, वे सभी ग्राहकों को पैसा चुराया इस प्रकार के ब्रोकर को सावधान करते हैं तो इसका मतलब है कि ट्रेडफ्रॉर्फ़ उन व्यापारियों के लिए वापस लेने की अनुमति नहीं देता है जो एलआर का उपयोग कर जमा कर रहे हैं I को TradeFort. ws के साथ मेरी समस्या साझा करने के लिए लिख रहा हूं । मैंने कुछ जमा किए हैं सबसे पहले मैंने अपना पैसा खो दिया लेकिन पिछले जमा के साथ मैंने एक अच्छा लाभ कमाया। मेरे खाते में 750 EUR थे I लेकिन फिर क्या हुआ मैंने एक छोटा सा 15 मिनट का ब्रेक लिया और जब मैंने लौटा तो मैंने देखा कि 750 EUR की जगह मेरे खाते में केवल 50 EUR हैं I मेरे सारे खाता इतिहास को भी हटा दिया गया था। मैंने इस समस्या के बारे में तुरंत उनसे संपर्क किया और कल्पना की उन्होंने मुझे बताया कि मैंने अपना नियम 14 तोड़ दिया है और यही कारण है कि मेरे खाते की कार्रवाइयों को हटा दिया गया था और उन्होंने 50 यूरो की जमा राशि केवल मेरे पास वापस कर दी है उन्होंने मुझे अन्य 700 यूरो का भुगतान करने से मना कर दिया इस समय से मैंने अपने व्यापार और मंच के हर विवरण को बहुत करीब से देखना शुरू कर दिया है और एक बात जो उन्होंने मुझे अपने एक ईमेल में लिखी है, ने मुझे एक ऐसी रणनीति खोजने में मदद की जो एक निश्चित लाभ के लिए लाएगा। बुधवार को मैं यहां इस विस्तृत रणनीति को विस्तृत तरीके से पोस्ट करूँगा और आप इसका लाभ कैसे उठा सकते हैं, जो कि आपकी खुद की अभिव्यक्ति के लिए स्क्रीनशॉट के साथ किया जाएगा। मैं आपको एक महान विचार दे दूँगा और मेरा विश्वास करूँगा कि आपको फॉलो करने के बारे में बहुत कुछ जानने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा वे 5 स्वागत के लिए कोई जमा बोनस नहीं दे रहे हैं बुधवार को इसे जांचने के लिए याद मत करो TradeFort एक महान दलाल है। वे 5 नो-डिपाजिट बोनस प्रदान करते हैं। फास्ट सत्यापन प्रक्रिया फास्ट निष्पादन कोई पुनः उद्धरण नहीं वे व्यापारियों के लिए एक और मौका भी प्रदान करते हैं जिन्होंने 5 बोनस खो दिए हैं, मेरे लिए TradeFort सबसे होनहार दलालों में से एक है। मेरा खाता संख्या 138402 वांट बेहतर ट्रेडिंग रिबेट्स हम आपको सबसे अच्छा रिबेट्स प्राप्त कर सकते हैं हम आपके लिए सबसे अच्छी नकद वापस छूट मिल जाएंगे, सिर्फ हमें दलालों का नाम भेजेंगे जो आप उपयोग कर रहे हैं या आप भविष्य में उपयोग करना चाहते हैं। ऐसे मामले हैं कि हम आपको 0.2 या 0.3 अतिरिक्त रिबेट भी प्राप्त कर सकते हैं, जो कि आप वर्तमान में मिल रहे हैं यदि आप एक उच्च मात्रा वाले व्यापारी हैं बस संपर्क फ़ॉर्म का उपयोग करें और हमें निम्न विवरण के साथ एक संदेश भेजें: दलाल और छूट दर यदि आप वर्तमान में कुछ मिल रहे हैं हम आपके लिए बाकी का काम करेंगे और आपके लिए एक बेहतर सौदा मिलेगा स्प्रेड्स एक ही रहेंगे बहुत सारे व्यापारी हमसे पूछते हैं कि यदि हमारी सेवा का उपयोग करते समय फैलते अधिक होते हैं लेकिन इसका उत्तर नहीं है, तो फैलता सहित सभी व्यापारिक स्थितियां एक समान रहती हैं, हम पूर्ण पारदर्शिता के साथ काम करते हैं। हम आपको सलाह दे सकते हैं। यदि आप अभी भी यह नहीं जानते हैं कि किस दलाल का चयन किया जाए तो आप उन खोजों के बारे में कुछ जानकारी के साथ हमसे संपर्क कर सकते हैं जो आप खोज रहे हैं और आप किस व्यापार रणनीतियों का उपयोग कर रहे हैं। एफएक्सपीओ, एफएक्ससीएम, आरमाडा मार्केट्स, एक्सपर्ट, अल्पारीयूके, अलपारीआरयू, एएएएफएक्स, एवाट्रेड, ताडावुल एफएक्स, एफएक्सडीडी माल्टा, हॉटफोरेक्स, आयरनएफएक्स, एक्सी ट्रेडर, एफएक्स ओपन, ट्रेडिंगपॉइंट, 4 एक्सपी, फिनएफएक्स आदि सभी बेहतरीन विदेशी मुद्रा, कमोडिटीज, सीएफडी, धातु, तेल ब्रोकर्स का समर्थन है। , एफएक्ससीसी, पेपरस्टोन, एएएएफ़एक्स, थिंकफोर्क्स, आईएफएफएक्स ऑस्ट्रेलिया, आईएएमएफ़एक्स, फॉरेक्सहार्ड, एफएक्ससीबीएस, वारेनगोल्ड, ड्यूकस कॉप, एफएक्सफार्मस, विंडसर ब्रोकरस, डेल्टास्टॉक, लाइटफोरेक्स, गैलेंट कैपिटल, मार्विवा, एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया, एफएक्सऑप्टिमैक्स, ब्रोको, फाबो ग्रुप, ट्रेड वीव, फॉरेन 4 यू, फाइन एक्स , एफएक्सकॉम्पनी, एक्सी ट्रेडर, आयरनएफएक्स, ईटोरो, एसीएफएक्स, फॉरेक्समेटल, रोबोफोरेक्स, एफएक्सकास्ट, यूडब्ल्यूसी, एएएएएफएक्स, ट्रेडफोर्ट, यूट्रेडएफ़एक्स के साथ जुल्टट्रेड। इसकी एक सुरक्षित ऑनलाइन भुगतान समाधान 2002 में बहुत कम शुल्क और दुनिया भर में समर्थन के साथ स्थापित हुआ था। मनीबुकर्स खातों के बीच ऑनलाइन लेन-देन का शुल्क केवल 1 या अधिकतम 0.5 है। यहां तक ​​कि MoneyBookers से निकाली जाने वाली निकासी की सबसे कम शुल्क है: वायर ट्रांसफर (1.8), चेक (3.5) और वीज़ा (1.8)। लगभग सभी विदेशी मुद्रा दलालों इस भुगतान विकल्प का समर्थन कर रहे हैं और आपको इसका उपयोग करना चाहिए। ई-वॉलेट - मोनीबुकर्स मास्टरकार्ड (यूरोपीय संघ के निवासियों के लिए) - निर्धारण भुगतान प्रसंस्करण - मून हस्तांतरण - मुद्रा विनिमय - कम शुल्क

No comments:

Post a Comment