Monday 18 December 2017

सरल विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका सॉफ्टवेयर


ट्रेडिंग प्लान 8211 उदाहरण टेम्प्लेट डाउनलोड निम्न अंश के नीचे, you8217ll एक उदाहरण ट्रेडिंग प्लान टेम्पलेट खोजता है। इसका उपयोग उस जानकारी के प्रकार के लिए एक गाइड के रूप में किया जाना चाहिए, जिसे आप अपनी विस्तृत ट्रेडिंग योजना में शामिल करना चाह सकते हैं। हालांकि, निम्न अनुभागों में से प्रत्येक को किसी प्रपत्र में संबोधित किया जाना चाहिए। एक व्यापारिक योजना उतनी सरल या जटिल हो सकती है जितनी आप चाहते हैं (या इसकी आवश्यकता) बेशक, अगर यह 8217 बहुत आसान है, तो आपके पास प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र के दौरान महत्वपूर्ण बिंदुओं, नियमों (और) रणनीति को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए पर्याप्त जानकारी नहीं हो सकती है। इसके विपरीत, यदि यह 8217 बहुत जटिल है, तो आप इसे पूरी तरह से पालन करने और पीछे छोड़ने का प्रयास कर सकते हैं एक व्यापार योजना का मुख्य मुद्दा यह है कि आप किसी व्यापार के दौरान शांत और आराम से रहें, क्योंकि आपके व्यापार के दौरान 8211 की प्रविष्टि से पहले सभी विचारों को पूरा किया जाना चाहिए था। व्यावसायिक व्यापारियों को आराम और रचना होती है जब व्यापार होता है। व्यापार के दौरान व्यापार और लापरवाह से पहले एमेच्योर नर्वस हैं अपनी व्यापारिक योजना को गतिशील करें केवल इसे संशोधित करें (केवल) जब आपके अनुभव और बाजारों का ज्ञान (बढ़ता है), और आपकी व्यापारिक गतिविधियां एंड्रॉइड डेटा विश्लेषण आपको 8282 के लिए कहता है, लेकिन कभी भी किसी व्यापार या व्यापारिक सत्र के दौरान कभी भी आपके व्यापार की योजना पूरी हो जाने पर, you8217ll पता चलता है कि व्यापार और अधिक उद्देश्य बन जाएगा, आप कम भावनात्मक हो जाएगा, और आपके व्यापार और अधिक चयनात्मक हो जाएगा यह प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र में संरचना और संगठन को जोड़ देगा। बाजार में अप्रत्याशित चाल से निपटने के दौरान यह आपके सहयोगी होगा, जब कोई व्यापार अपेक्षित न हो, तो अनुचित निर्णय लेने की बजाय। क्लासिक बाजार के अनुसार, 8220 को अपना व्यापार और व्यापार योजना बनाएं। अपनी योजना 8221 ट्रेडिंग प्लान टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए छवि पर क्लिक करें (यह एक माइक्रोसॉफ्ट वर्ड टेम्पलेट है)। टेम्पलेट डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें gtgt क्लोज़ - टेम्प्लेट उदाहरण ट्रेडिंग प्लान मैंने यह स्वीकार किया है कि ट्रेडिंग पृथ्वी पर सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत व्यवसायों में से एक है। मैं चुनौती का स्वागत करता हूं, और माध्यम से: शिक्षा, निरंतरता, स्थिरता, एक विशिष्ट व्यापार योजना, उचित मानसिकता और सही उपकरण, मैं चुनौतियों का सामना और वित्तीय व्यापार क्षेत्र में सफल और समृद्ध हूं। यह मुझे अपने स्वयं के मार्ग और नियति को अपने कल्याण के लिए किसी और पर भरोसा करने के लिए बिना शासन करने की अनुमति देगा मेरा दृष्टिकोण क्या है: मेरा शुरुआती दृष्टिकोण इक्विटी बाजार में अल्पकालिक रुझान का लाभ उठाने के लिए है, जबकि संभावित 8220Swing8221 ट्रेडों को स्कैन करने के लिए दैनिक (चार्ट) समय-सीमा का उपयोग करते हुए, जो कि एक से कुछ दिनों तक हो सकता है, संभवतः सप्ताह या जब तक कि रुझान समाप्त नहीं हो जाता है या मेरा लक्ष्य लक्ष्य तक पहुंच गया है। एक बार जब मुझे इस कम लगातार समय सीमा में स्थिरता मिलती है, तो मैं अपनी सफलता का अधिक तीव्र अंतरार्इ टाइमफ्रेम पर डुप्लिकेट करना चाहता हूं। मासिक 8211 एक 8216 प्लान 8217 अवसर पास करने के लिए कभी नहीं। आरक्षण के बिना मेरी ट्रेडिंग योजना का पालन करना 8220 एसिंगल ऐप डबल हिट करने की योजना 8221, यह जानकर कि 8220 घंटे -8221 समय के साथ आ जाएगा। संगत वार्षिक 8211 रहें, जब मेरा डेटा मुझे बताता है कि मेरी जोखिम की मात्रा में तेजी से बढ़ो, तो ऐसा करना उचित है। बाजार में रहने और लगातार शिक्षा के माध्यम से मेरे दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के माध्यम से सीखना जारी रखने के लिए व्यापार के खर्चों को न्यूनतम रखने के लिए तेजी से बढ़ती इक्विटी वक्र देखने के लिए दीर्घकालिक 8211 जीवन के लिए व्यापार करने के लिए एकाधिक खातों के लिए 8211 एक दिन के माध्यम से आय के लिए व्यापार, एक स्विंग ट्रेडिंग के माध्यम से धन के लिए। यह मुझे अंततः एक सेवानिवृत्ति खाते का निर्माण करने की अनुमति देगा जहां मैं रोथ 401 के योजना के भीतर व्यापार कर सकता हूं। मेरा उद्देश्य क्या है: एक प्रवृत्ति-व्यापारी होने के नाते, मैं 1.5 से कम नहीं के कुल लाभ अनुपात के साथ, 50 जीत प्रतिशत से कम प्राप्त करना चाहता हूं। मैं कौन से मार्केट्स का व्यापार करेगा: मैं केवल इक्विटी मार्केट्स पर अभी ध्यान केंद्रित करूँगा, लेकिन जब भी मेरा समय अधिक व्यापार आवृत्ति के लिए अनुमति देता है, तो अन्य बाजार के अखाड़ों में सफलताओं की नकल लग जाएगी। मैं किस समय के फ़्रेमों का व्यापार करेगा: मेरे शुरुआती व्यापारिक चरण के दौरान दैनिक सेटअप (केवल)। मैं किस सेटअप करेगा: मैं निम्नलिखित दो 8220 ट्रेस 8221 की स्थापनाओं के लिए स्कैन करूँगा: 1) 20 एम के पास बैजिंग ब्रैकट, 2) माइनर सपोर्ट या 20ma पर पुलबैक व्यापारिक पुष्टि प्राप्त होने के बाद सभी ऑर्डर मूल्य पर सीमा के आदेश दिए जाएंगे। यदि मेरा पूर्ण शेयर लॉन्च नहीं किया गया था, तो मैं वर्तमान में प्रदर्शित बोली मूल्य पर शेष शेयरों को खरीदने के द्वारा तरलता जोड़ने की कोशिश करूंगा। मैं अपनी स्टॉप कहां रखूंगा: मेरा स्टॉप-लॉस की कीमत हमेशा प्रवेश से पहले निर्धारित की जाएगी, और चार्ट से I8217m व्यापार चार्ट पर तार्किक प्रमुख-पिवट स्थानों पर होगा। निकास लाभ (एंडर) ट्रेल-स्टॉप नियम: आधा लाभ समर्थन के एक पूर्व निर्धारित बिंदु के पास ले जाया जाएगा, जो कि 2: 1 इनामब्रिक अनुपात का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। मौजूदा रुझान (प्रविष्टि चार्ट से) के अंत की पुष्टि के बाद अंतिम लाभ लिया जाएगा, जब तक कि अंतिम लक्ष्य पहले प्राप्त नहीं किया गया है। जोखिम प्रबंधन नियम: मेरा व्यापार जोखिम (1 आर) मौजूदा (दैनिक समायोजित) व्यापारिक पूंजी का 1 होगा मुझे किसी एक समय में जोखिम में 4R से अधिक नहीं होगा। पूर्व बाजार की गतिविधियों, या नियमित: ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में लॉग इन करें। अल्पकालिक पूर्वाग्रह के लिए सूचकांक चार्ट की समीक्षा करें कमाई की रिपोर्ट की समीक्षा करने और नए व्यापार अवसरों के लिए व्यापार विचार स्कैनर में प्रवेश करने के लिए याहू फाइनेंस का उपयोग करें। संभावित ट्रेडों को लांग और शॉर्ट वॉच सूचियों में लोड करें प्रवेश बिंदुओं के पास अलर्ट सेट करें पोस्ट-मार्केट गतिविधियां, या दिनचर्या: अद्यतन टीजेएस जर्नल। बंद ट्रेडों के स्क्रीनशॉट और इसके संबंधित व्यापार जर्नल प्रविष्टि के लिए हाइपरलिंक लें। संभव अगले दिन कार्रवाई के लिए सभी खुले ट्रेडों की समीक्षा करें यह निर्धारित करने के लिए कि क्या योजना का पालन किया गया था (या नहीं) किसी भी बंद ट्रेडों की समीक्षा करें अगले दिन पूर्वाग्रह के लिए SPY और Q8217 के चार्ट को चिह्नित करें क्लीन-अप ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेरे व्यापारिक व्यवसाय के लिए मैं क्या उपकरण का उपयोग करेगा: फाल्कन ट्रेडिंग कंप्यूटर्स 8211 ट्रेडिंग कंप्यूटर सुपर ट्रेडर प्रो 8211 चार्टिंग प्लेटफार्म याहू फाइनेंस। व्यापार विचार 8211 स्कैनिंग सॉफ्टवेयर और अवसरों ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट (टीजेएस) संभ्रांत। व्यापार रिकॉर्डिंग ट्रेकिंग जर्नल बंद करने के 5-8 दिनों के बाद प्रत्येक व्यापार के नोट्स और स्क्रीनशॉट की समीक्षा करें और सभी पूर्वाग्रहों और भावनाओं के बाद कम हो गया है। टीजेएस के जर्नल के अनुभागों में नोट लिखिए कि भविष्य में भविष्य में व्यापारिक निष्पादन, प्रबंधन और निकास कैसे सुधार हो सकते हैं। द्विपक्षीय साप्ताहिक, टीजेएस ट्रैकिंग शीट की जांच के लिए यह देखने के लिए कि क्या उप-श्रेणियां सकारात्मक उम्मीदों (आवृत्ति के साथ) तैयार कर रही हैं। अद्यतन जानकारी के अनुसार 8216 प्लान 8217 को संशोधित करें। व्यापारिक सलाहकारों के अपने चयनित समूह से एक महीने में एक नया व्यापारिक पुस्तक पढ़ें एक साल में दो सेमिनार सम्मेलन में भाग लें, जब मेरे चुने हुए व्यापारिक सलाहकारों ने शिक्षण या प्रसारण किया होगा। अनुशासन amp मानसिकता नोट: मैं (5) मौलिक सत्य amp 8220Trader8221 मानसिकता, लेखक मार्क डगलस से 82201 में तैरने का पालन करेंगे। 8220Anything8221 हो सकता है मैं don8217t पता करने की जरूरत है कि क्या पैसे बनाने के लिए आगे क्या होने जा रहा है किसी भी वेरिएबल के लिए जीत amp हानियों के बीच एक यादृच्छिक वितरण होता है जो किनारे को परिभाषित करता है एक एज एक चीज की एक अन्य संभावना के संकेत के मुकाबले ज्यादा कुछ नहीं है। बाजार में हर क्षण अद्वितीय है मेरा गोल्डन नियम (औरर) ट्रेडिंग कमांड्स: मुझे हर दिन अनुशासित किया जाएगा, और हर व्यापार में मैं अपना खुद का व्यापार 8220self8221, एक और 8217 की योजना कभी भी नहीं करेगा I मुझे छोटे नुकसान लेना पसंद है I मैं हमेशा बड़ा व्यापार करने का अधिकार कमाऊंगा। मैं व्यापार के आदी नहीं हूँ बस देखने के लिए कि क्या होता है मैं केवल उन उच्च इनाम सेटअपों को ही व्यापार करेगा जिनके पास उनके पक्ष में संभावनाएं हैं मैं एक ईंटलेट 8211 होगा, उसी प्रकार के ट्रेडों को बार-बार करना चाहिए। एक बार जब मुझे एक सेटअप मिल जाए, तो मैं एक बार व्यापार में संकोच नहीं करता, मैं विश्लेषण नहीं करता। मैं हमेशा एक विस्तृत व्यापारिक लॉगेजरनाल रखता हूं और जो कुछ मुझे बताता है उस पर कार्य करेगा। जो कुछ मैं करता हूं वह मेरे व्यवसाय की सफलता के लिए होगा। यह एक जीवित दस्तावेज है 8230 यह मेरे अनुभव में वृद्धि के रूप में बदल सकता है, (और) बाजारों में वृद्धि के बारे में मेरा ज्ञान उदाहरण देखने के लिए क्लिक करें gtgt Close - ट्रेडिंग योजना का उदाहरण The4xJournal सॉफ्टवेयर आपको अपने विदेशी मुद्रा मुद्रा ट्रेडों को जर्नल करने की अनुमति देता है। कुछ विशेषताओं में शामिल हैं: प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए नोट एंट्री आप व्यापार करते हैं। उस विशिष्ट व्यापार के बारे में नोट्स के साथ अपने चार्ट स्क्रीनशॉट को सम्मिलित और संग्रहीत करने की क्षमता देखा गया या वापस परीक्षण व्यापार स्क्रीनशॉट और नोट्स डालें। आपके रिकॉर्ड किए गए व्यापार फिल्में डालने और संग्रहीत करने की क्षमता पिप्स का लाभ प्राप्त या खो दिया, समय और तारीख, व्यापार में समय, और व्यापार रणनीति का उपयोग करें। अपने iPad, iPhone और iPod Touch पर देखें। डीलर ब्रॉकर रिपोर्ट से आयात ट्रेडों (माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल या स्प्रैडशीट सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता है। समर्थन पृष्ठ पर टेम्पलेट डाउनलोड करें) एक mentorteacher या व्यापारिक भागीदार के लिए अपने चार्ट पृष्ठों को PDF के रूप में सहेजने की क्षमता। (पीडीएफ निर्माण सॉफ्टवेयर की आवश्यकता हो सकती है। विंडोज़ 10 के साथ, बस अपना ट्रेड प्रिंट करें और माइक्रोसॉफ्ट प्रिंट को पीडीएफ ऑप्शन का चयन करें।) स्टोअर स्ट्रैटेजी या सहायता नोट्स को बाद में देखें सस्ती खरीदारी मूल्य और मासिक शुल्क नहीं। आपकी जर्नल प्रविष्टियां स्थानीय रूप से आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत की जाती हैं, न कि एक वेबसाइट पर जहां हैकर उन्हें देख सकते हैं। यदि आप अपने व्यवसाय की योजना बना, जर्नलिंग और मूल्यांकन नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद सिर्फ जुए हैं टिप्पणियाँ बंद हैं। The4xJournal अवलोकन सामग्री कॉपीराइट copy2017 The4xJournalFree डाउनलोड करें इसे खरीदने से पहले इसे निशुल्क डाउनलोड करें यह The4xJournal का एक परीक्षण संस्करण है जो आपको 30 प्रविष्टियां बनाने की अनुमति देता है। यदि आप 31 या अधिक के बराबर प्रविष्टियां बनाते हैं, तो आप केवल अपनी जर्नल प्रविष्टियों को देखने के लिए सक्षम होंगे यदि आप प्रोग्राम खरीदते हैं और प्रविष्टियां स्थानांतरित करते हैं यह परीक्षण संस्करण 31 जर्नल प्रविष्टियों के बाद काम करना बंद कर देगा। विंडोज के साथ संगत प्रोग्राम को कैसे स्थापित करें: टिप्पणियां बंद हैं I यदि आप अपने व्यापार की योजना बना, जर्नलिंग और उत्थान नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद सिर्फ जुए हैं सामग्री कॉपीराइट प्रति2017 The4xJournalNeed ट्रेडिंग डायरी के साथ मदद हम कुछ सवाल है कि हमें लगता है कि आप नीचे हो सकता है उत्तर दिया हमने आपके लिए डाउनलोड करने के लिए ट्रेडिंग डायरी मैनुअल के लिए एक लिंक भी शामिल किया था यदि आपके पास कोई प्रश्न है जो हमने आपके लिए उत्तर दिया है, तो कृपया हमें supportplumsquare पर ईमेल करें। और हम आपको जितनी जल्दी हो सके आपको जितनी जल्दी जानकारी की आवश्यकता प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। व्यापार डायरी में आपकी रुचि के लिए धन्यवाद डाउनलोड करें उपयोगकर्ता मैनुअल (अंग्रेजी, 5 एमबी) आम सवाल आप व्यापार के बारे में क्या जानते हैं, हम सिर्फ सॉफ्टवेयर डेवलपर्स नहीं हैं, हम व्यापारी हैं ट्रेडिंग डायरी ऐप हमारे व्यापार रणनीतियों के लिए हर चीज के रूप में महत्वपूर्ण है क्योंकि यह तुम्हारा होगा हालांकि हम सब कुछ जानने का दावा नहीं करते हैं, इसलिए हमने मनोविज्ञान और व्यापार के कार्यप्रणाली, डॉ। अलेक्जेंडर एल्डर पर अग्रणी विशेषज्ञों के तरीकों को शामिल किया है। आप अवलोकन पृष्ठ पर अमेज़ॅन लिंक पर अपनी पुस्तकों को देख सकते हैं ट्रेडिंग डायरी मुख्यतः उनके शिक्षण और लेखन पर आधारित है। मुझे एक ट्रेडिंग एप पर इतना खर्च क्यों करना चाहिए था कि हम पहले सवाल पूछते हैं। ट्रेडिंग डायरी एक गेम नहीं है यह पेशेवर व्यापारियों के लिए एक उपकरण या जो वास्तव में स्टॉक मार्केट से आय बनाने में समय और प्रयास का निवेश करना चाहते हैं। व्यापार डायरी ज्ञान के पुस्तकों पर अनुभव और पृष्ठों का साल लेती है और यह सभी को एक आसान उपयोग ऐप में लपेटता है जो कई हफ्ते के पाठ्यक्रम के बराबर है। आवेदन के पीछे हर विस्तार जानने की आवश्यकता के बिना, व्यावहारिक अनुप्रयोग के सभी नीचे उबला हुआ है। हालांकि, हम सभी जानकारी के लिंक भी प्रदान करते हैं जो वर्णन में इसे सही बनाने में चला गया। आप पुस्तकों को खरीदने के लिए बहुत अधिक खर्च करेंगे, न कि समय का उल्लेख करें कि यह एक प्रणाली में सब एक साथ रखेगा। हमने आपके लिए यह सब किया है, समय और धन दोनों के लिए आपको एक महत्वपूर्ण बचत पर किया है। ट्रेडिंग डायरी, ट्रेडिंग नंबर के लिए एक रणनीति है, ट्रेडिंग डायरी आपके व्यापार को पूरक करने के लिए एक उपकरण है। यह आपको बताएंगे कि कैसे व्यापार करने के लिए। यह क्या करता है जो जोखिम प्रबंधन के साथ आपकी सहायता करता है और अपने व्यापारों को ट्रैक करने और उनकी समीक्षा करने के लिए एक मंच उपलब्ध कराता है जो आपको अपने व्यापारिक इतिहास की पूरी तस्वीर देगा। आपके विचारों, चार्ट छवियों और आपके ट्रेडों के डेटा एक साथ एक साथ आते हैं जिससे आपकी गलतियों और सफलताओं से सीखना आसान हो सके, ताकि आप एक बेहतर व्यापारी बन सकें। मुझे एक व्यापारिक डायरी क्यों रखनी चाहिए एक ट्रेडिंग डायरी का उद्देश्य सीखना और बेहतर बनना है जब आप किसी भी चीज़ में अपने प्रदर्शन की जांच कर सकते हैं, न सिर्फ व्यापार, आप अपनी गलतियों से सीख सकते हैं स्मृति पर निर्भर या आपके दलाल से उपलब्ध सरलीकृत डेटा एक पूर्ण चित्र बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है एक ट्रेडिंग डायरी आपको उस प्रयोजन के लिए विस्तृत जानकारी रखने की सुविधा देता है। यदि आप सीखना और बेहतर नहीं बनना चाहते हैं, तो आप अपना समय और पैसा बर्बाद कर रहे हैं। ट्रेडिंग डायरी ऐप एक स्टैंडअलोन सिस्टम ट्रेडिंग डायरी आपके डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर के साथ मिलकर काम करने के लिए डिज़ाइन की गई है। जबकि ट्रेडिंग डायरी आपके डेटा को रिकॉर्ड और समीक्षा करने, चार्ट के स्क्रीनशॉट लेना और उन्हें एनोटेट करने के लिए आवश्यक रूप से आपके डेस्कटॉप सिस्टम से आसान होना चाहिए। ट्रेडिंग डायरी भी ब्रोकरेज सॉफ़्टवेयर नहीं है, इसलिए आप वास्तव में अपने ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए इसका उपयोग नहीं करते हैं। यह इन प्रणालियों के पूरक है मैं वायदा में व्यापार करता हूं क्या मैं वायदा कारोबार में अपने व्यापार के रिकॉर्ड रखने के लिए स्टॉक, वायदा, विकल्प, विदेशी मुद्रा और किसी भी गैर-इक्विटी उपकरणों का समर्थन करने के लिए अपनी ट्रेडिंग डायरी का उपयोग कर सकता हूं। आप सेटिंग्स में किसी भी उपकरण का कारोबार कर सकते हैं। मैं एक विकल्प व्यापारी हूँ मैं बहुत फैलता हूं वर्तमान में, स्प्रेड को कैसे रिकार्ड करना है, इसके आपके पास कोई उदाहरण है, ट्रेडिंग डायरी केवल चौखटे का समर्थन करती है दुर्भाग्य से, व्यापार डायरी सॉफ्टवेयर का उपयोग करके फैल व्यापार रिकॉर्ड करने का कोई आसान तरीका नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मैं मूल्य कैसे तय करता हूं विदेशी मुद्रा के लिए बिंदु मूल्य गणना सूत्र बहुत आसान है: प्रत्यक्ष दरों के लिए: सूत्र: बिंदु मूल्य बहुत आकार 100,000 GBPUSD अनुबंध के लिए उदाहरण: प्वाइंट मान 100,000 (लॉट साइज़) 100,000 USD अप्रत्यक्ष दरों के लिए: फॉर्मूला: प्वाइंट वैल्यू लॉट साइज मौजूदा दर उदाहरण के लिए 100,000 USDJPY अनुबंध का वर्तमान में 120.50 पर कारोबार किया जा रहा है: प्वाइंट मान 100,000 (बहुत आकार) 120.50 (वर्तमान दर) 830 USD हमसे संपर्क करें

No comments:

Post a Comment