Friday 10 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार गुरु ब्रिटेन


जैसा कि आप में से कुछ पहले ही जानते हैं मैंने हाल ही में एक नया विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कोर्स शुरू किया था जिसे 5 दिनों में व्यापार करना सीखना चाहिए। और मैंने सोचा कि मैं एक अद्यतन पोस्ट कैसे चल रहा है कि। पाठ्यक्रम मेरी नंबर एक ट्रेडिंग रणनीति सिखाता है, और पूर्ण 20 या 40 घंटे के पाठ्यक्रमों के लिए वैकल्पिक और अधिक किफायती विकल्प है जिसमें मैं अपनी सभी रणनीतियों को सिखाता हूं। मुझे इसके बारे में अच्छा लगा था जब मैंने इसे पेश करने का फैसला किया, और इसका जवाब बहुत उत्साहजनक रहा है। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने इस पाठ्यक्रम के लिए अभी तक साइन अप किया है। कुछ व्यापारियों ने पहले ही पाठ्यक्रम लिया है, और कुछ लोग शुरू करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जिन लोगों ने पाठ्यक्रम ले लिया है, उनसे मैं जो राय पा रहा हूं वह वास्तव में बहुत अच्छा है, जैसा कि 20 और 40 घंटे के पाठ्यक्रमों की प्रतिक्रिया है। मेरे पास कुछ व्यापारियों का कहना है कि मुझे साइट पर कुछ प्रतिक्रिया पोस्ट करने की आवश्यकता है ताकि दूसरों को पता चले कि मेरा सामान कितना अच्छा है। अब मैं उस व्यक्ति का प्रकार नहीं हूं, जो लोगों को अपनी कड़ी मेहनत के पैसे के साथ भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए तैयार किए गए फीडबैक प्रशस्तियां के पन्नों में जाता है, लेकिन वास्तविक व्यापारियों से कुछ वास्तविक प्रशंसापत्र होने पर जो वास्तव में दूसरों को मैं जो सिखाते हैं, इसका लाभ लेना चाहते हैं। केवल एक अच्छी बात होगी मेरे साइट पर कई आगंतुक हैं, जो मेरे पाठ्यक्रमों को देखते हैं, लेकिन जो भी कारण, शायद कीमत मुझसे संपर्क करने का निर्णय नहीं लेती अब मुझे उन सभी लोगों को यह कहने दो, जो साइट पर जाते हैं और दूर क्लिक करते हैं। अगर इसकी कीमत, तो मैं समझता हूँ यदि यह सस्ती नहीं है तो आप और क्या कर सकते हैं लेकिन उन लोगों के लिए जो मुझे उन्हें सिखाने के लिए भुगतान कर सकते हैं, मैं यह कहना चाहूंगा। कृपया कृपया कृपया कृपया मुझे वहां से बाहर के अन्य सभी धर्मार्थ शिक्षकों के साथ भ्रमित न करें। अगर आपको धोखाधड़ी, फटकार लगाई गई है, इन बदमाशों द्वारा अपने पैसे से धोखा दिया गया है, तो मैं आपके लिए बहुत दुखी हूं, लेकिन मैं उनमें से एक नहीं हूं। मेरे पास पिछले एक व्यक्ति से एक ईमेल था, जिसने पिछले 5 सालों में इन बदमाशों को 20,000 से अधिक का भुगतान किया था। अब उसे अपने स्वास्थ्य देखभाल के लिए ऋण लेने की जरूरत है क्योंकि वह अपने सारे पैसे खो देते हैं। यह मुझे बीमार बनाता है, यह वास्तव में करता है लेकिन इन छलनायकों छाया में छिपा नहीं है, झपट्टा करने के लिए इंतजार कर। वे सभी सादे दृष्टि में हैं, पेशेवर पेशेवरों के नाम से आकर्षक वेबसाइटों के साथ कह रहे हैं कि वे कितने अच्छे हैं, और कितने लोगों ने उन्हें सफलतापूर्वक कैसे व्यापार किया है। मैं उन्हें नाम नहीं दे रहा हूँ क्योंकि वे शायद मुझ पर मुकदमा करेंगे उनके पास बहुत ही आकर्षक प्रशिक्षण व्यवसाय हैं जो सभी की रक्षा करने के लिए हैं, लेकिन कृपया उनके झूठ के लिए गिरना न करें। इन लोगों को परवाह नहीं है कि वे लोगों से कितना पैसा लेते हैं, या कितने ज़िंदगी बर्बाद होते हैं, वे पेशेवर व्यापारी नहीं होते हैं, वे बहुत अच्छे और सरल हैं। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि व्यापार कैसे करना है, तो आपको एक पेशेवर व्यावसायिक गुरु को सिखाने के लिए भुगतान करना होगा, एक पेशेवर विपणन गुरु नहीं। मैं आपको सिखाने के लिए क्या पेशकश कर रहा हूँ, आप कहीं और नहीं मिलेगा मैं आपको इस व्यवसाय के बारे में क्या सिखा सकता हूँ, वह आपके जीवन को बदल देगा। यदि आप एक सफल लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं तो मुझे ईमेल करें, मुझे कॉल करें, या मुझे स्काइप करें, और मेरी बात सुनें। मैं अगले सप्ताह नए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए कुछ प्रशंसापत्रों के साथ मिलकर रहूँगा। इसलिए कृपया उन लोगों की जांच करें जब वे साइट पर हों। एक बार फिर मैं उनको धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझ पर भरोसा रखा है। मैंने आपको शिक्षण करने का आनंद लिया है, लेकिन उतना जितना नहीं कि आपने मुझसे सीखना पसंद किया है x1f609 मेरे ब्लॉग पर जाने के लिए धन्यवाद, और एक शानदार सप्ताहांत है 2017/01/10। समीक्षा अब यहां देखी जा सकती है फेड देर से थोड़े और अधिक हो गया है, और मेरी राय में अच्छे कारण के साथ। अमेरिका से बाहर आने वाली संख्या इस साल दर में बढ़ोतरी के लिए काफी अच्छी रही है। अगस्त एनएफपी नंबर शुक्रवार को जारी किए गए थे जो कि उम्मीद की 180k के मुकाबले 151 कश्मीर में आया था। तो बाजार की उम्मीदों के मुकाबले एनएफपी संख्याओं के साथ, सितंबर में फेड की बढ़ोतरी की दर होगी, जो कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को कहना है। सितंबर में बढ़ोतरी के लिए पर्याप्त नहीं पर्याप्त 8211 दांसके कुल मिलाकर, अगस्त की नौकरियों की रिपोर्ट सितंबर में अगली बैठक में फेड के बढ़ने के लिए पर्याप्त नहीं थी। विशेष रूप से आईएसएम की बहुत कमजोर रिपोर्ट के बाद कल जारी नहीं, सूचकांक 50 से नीचे गिरने के साथ, अमेरिकी विनिर्माण क्षेत्र में एक संकुचन का संकेत है। हालांकि हमारा विचार यह है कि फेड एच -1 17 तक पकड़ में रहेगा, लेकिन हम इस साल बाद में वृद्धि को नहीं मान सकते, राष्ट्रपति चुनाव के बाद दिसम्बर में होने की संभावना सबसे अधिक संभावना है, अगर हमें अमेरिकी गतिविधि आंकड़ों में कुछ वसूली दिखाई दे, आने वाले महीनों अगले साल तक अगले फेड की वृद्धि के लिए हमारी उम्मीद बढ़ने का एक मुख्य कारण ब्रेक्सिट के कारण था, लेकिन अभी तक, ब्रेक्सिट का आर्थिक प्रभाव बाकी यूरोप और अमेरिका में बहुत सीमित रहा है। फिर भी, जैसा कि हमने कुछ समय के लिए तर्क दिया है, अधिकांश वोटिंग एफओएमसी सदस्यों के पास मौद्रिक नीति पर एक द्वेष-से-तटस्थ रुख है और समय से पहले बढ़ोतरी की तुलना में दूसरे वृद्धि को आगे बढ़ाएगा, हालांकि कुछ एफओएमसी सदस्य (विशेष रूप से गैर-मतदाता) उत्सुक दिखते हैं लंबी पैदल यात्रा चक्र के साथ जाने के लिए फेड रोगी बने रहने का जोखिम उठा सकता है, क्योंकि जीडीपी की वृद्धि लगातार तीन तिमाहियों के करीब 1 है, पीसीई कोर मुद्रास्फीति अभी भी 2 से नीचे है, मुद्रास्फीति की उम्मीदें (दोनों सर्वेक्षण आधारित और बाजार आधारित) गिर गए हैं और मजदूरी मुद्रास्फीति अभी भी कमजोर है। सितंबर में बढ़ोतरी के लिए पर्याप्त पर्याप्त 8211 BNPP अगस्त में, 180,000 के लिए आम सहमति अपेक्षाओं के नीचे, 151,000 नौकरियां जोड़े गए। तीन महीने की औसत लाभ (232,000) अब तक की अनुमानित सीमा से अधिक है जो कि एफओएमसी बेरोजगारी दर स्थिर रखने के लिए पर्याप्त है। इस रिपोर्ट में कुछ भी ऐसा नहीं है जिसके बारे में चेतावनी संकेत मिलता है कि अर्थव्यवस्था मई के रिपोर्ट से बहुत अलग क्यों हो रही है, जिस वजह से डरा हुआ था। हम इसे एक ठोस रोजगार रिपोर्ट के रूप में देखते हैं जो कि एफओएमसी सितंबर में दरों में वृद्धि के लिए पर्याप्त है। अगस्त महीने में, माल क्षेत्र में काम पर रखा गया कमजोर था, जबकि जुलाई में आउटसोर्स मिलने के बाद सेवा क्षेत्र में थोड़ी ही गिरावट आई थी। अगस्त पेरोल को निराश करने की प्रवृत्ति कोई रहस्य नहीं है डाउनसाइड आश्चर्य आमतौर पर श्रम सांख्यिकीविदों (बीएलएस) के दूसरे और तीसरे अनुमान (पिछले पांच वर्षों में 62,000 का औसत संशोधन) ब्यूरो में बड़े ऊपर की तरफ से संशोधन के बाद किया जाता है। कमजोर लग रहा है: दिसम्बर बढ़ोतरी के लिए हमारे फेड कॉल को रखते हुए 8211 बोफा मेरिल अगस्त रोजगार रिपोर्ट कमजोर थी, जिससे हमें फेड के लिए सितंबर में रहने के लिए और दिसम्बर में फिर से बढ़ने के लिए हमारे कॉल के साथ सहज महसूस हो रहा था। गैरफार्म पेरोल का विस्तार 151,000 जुलाई को 255,000 से 275,000 तक संशोधित किया गया था, लेकिन जून को 292,000 से कम 271,000 पर संशोधित किया गया था, केवल -1,000 में शुद्ध संशोधन छोड़कर। औसत प्रति घंटा आय केवल 0.1 माँ से बढ़ी, जिससे वर्ष दर साल दर 2.7 से 2.4 तक धीमी हो जाती है। साप्ताहिक घंटे भी 34.3 के मुकाबले अनुबंधित हो, जो कि पिछले महीने 34.4 से नीचे था (34.5 से संशोधित)। बेरोजगारी की दर 4.9 पर अपरिवर्तित रही, जैसा कि भागीदारी की दर 62.8 और 9 .7 में बेरोजगारी दर थी। सितंबर की वृद्धि के लिए श्रम बाजारों में पिछले थ्रेशोच 8236 बार्कलेज़ गैरफार्म वेतन वृद्धि अगस्त में एक ठोस 151 क्यू में, हमारे पूर्वानुमान (200 क) से नीचे और आम सहमति अपेक्षाओं (180k) के साथ आया। स्थापना सर्वेक्षण बोर्ड के पार थोड़ा नरम था, लेकिन ठोस अंतर्निहित ताकत दिखाने के लिए जारी है। पेरोल में तीन महीने का औसत लाभ 232k है हाल के आंकड़ों में कुछ सर्वेक्षण संकेतकों में नरम होने के साथ-साथ सामान क्षेत्र के रोजगार में 24% की गिरावट आई है। सेवा क्षेत्र के नियोक्ताओं ने सरकारी नौकरी लाभों में निजी क्षेत्र के लाभ में 150k की बढ़ोतरी को बढ़ा दिया है। घरेलू सर्वेक्षण में एक बेरोजगारी दर 4.9 पर अपरिवर्तित दिखाई देती है, क्योंकि श्रम शक्ति भागीदारी में वृद्धि के कारण मजबूत घरेलू रोजगार ऑफसेट होता है। अंत में, मजदूरी की वृद्धि (0.1 मिमी, 2.4 yy) भी पिछले महीने से एक स्पर्श नरम। नौकरी लाभ की धीमी गति के बावजूद, यह सुबह-सुबह मजबूत जुलाई रोजगार रिपोर्ट, यह दर्शाता है कि श्रम बाजार स्वास्थ्य बरकरार है और इसलिए आर्थिक गतिविधि ठोस बना रही है। इसके अलावा, यह प्रिंट दृष्टिकोण में अधिकांश एफओएमसी सदस्यों का विश्वास बनाए रखना चाहिए। अधिकांश सदस्य इस रिपोर्ट को ठोस आर्थिक गतिविधि के अनुरूप मानते हैं और विश्वास करेंगे कि यह गतिविधि मुद्रास्फीति को अपने लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए जारी रखेगी। हम सितंबर दर में वृद्धि की हमारी कॉल को बनाए रखते हैं। इसलिए यह अब आपके पास है। 2 सितंबर की वृद्धि के लिए 2 कॉल, और कोई वृद्धि के लिए 2 कॉल। सितंबर में वृद्धि की बाधाएं वर्तमान में केवल 40 से अधिक हैं, इसलिए यह बहुत करीब है और दोनों तरह से जा सकते हैं। अगर यह लेख आपको पसंद है तो कृपया इसे साझा करें। आने के लिए धन्यवाद, एक महान दिन है। क्रेडिट एग्रीकोल के अनुच्छेद सौजन्य इस लेख में व्यक्त विचार क्रेडिट एग्रीकोल एफएक्स बाजार विश्लेषकों की राय है। कृपया साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। छुट्टियों का मौसम पूरे जोरों पर है और कुछ के लिए इसका मतलब यह हो सकता है कि आने वाले हफ्तों में बाजार में तरलता सूख जाएगी। हमारे सबूत बताते हैं कि विदेशी मुद्रा वॉल्यूम अगस्त में ऊपर जाता है, फिर भी, डेटा रिलीज़ और इवेंट G10 में शॉर्ट-एंड वॉल के नए सिरे से स्पाइक्स ट्रिगर कर सकते हैं यह देखा जाना शेष है कि विभिन्न स्वभाव के झटके का संयुक्त प्रभाव पर्याप्त कदम उठाने के लिए पर्याप्त जोखिम होगा। फिर भी, हमने अपने पोर्टफोलियो को एक जोखिम-बचाव बचाव के रूप में लंबे समय तक एक्सएयूएचएफ व्यापार में जोड़ा है। एक और दिलचस्प रणनीति यह है कि बढ़ते बाजार से फायदा होने के लिए सस्ते एफएक्स अस्थिरता की पहचान करना, जोखिम जोखिम और पतली बाजार की तरलता के पीछे आगे बढ़ता है। अगले सप्ताह 8217 के डेटा कैलेंडर को यूएस गैर-कृषि पेरोल जैसे डेटा रिलीज़ के साथ लादेन किया गया है, और बीओई मुद्रास्फीति की रिपोर्ट और आरबीए नीति बैठक जैसी घटनाएं बीईई मुद्रास्फीति की रिपोर्ट अगस्त मुद्रास्फीति की रिपोर्ट से पहले बाजार बाजार की अपेक्षाओं को पार करने के लिए संघर्ष कर सकती है, और वह जीडीपी को अधिक व्यापक रूप से मजबूत करने में मदद कर सकती है। हम लंबे समय तक GBPCHF रिलीज में जा रहे हैं। निवेशक एक और ठोस अमेरिकी पेरोल और कमाई डेटा की तलाश कर रहे हैं। अगले हफ्ते अबे 8217 के वित्तीय प्रोत्साहन की घोषणा के पहले जेपीवाई को स्पॉटलाइट में रहना चाहिए। हमें उम्मीद है कि जापानी शेयरों को परिणाम के रूप में कुछ और प्राप्त होगा और इससे USDJPY को स्थिर करने में मदद चाहिए आरबीए के आगे, बाजार दर दर कटौती के 50 से अधिक मौके देखता है। हम नीति कार्रवाई के एक गैर-नगण्य जोखिम को भी देखते हैं और हमारे सामरिक AUDUSD लघु पर छड़ी करते हैं। एफएक्स ऑप्शंस मार्केट एयूडी अल्पावधि गामा को एक दिलचस्प खरीद के रूप में अच्छी तरह से बनाने की जगह के लिए एक महत्वपूर्ण दायरे में मूल्य निर्धारण नहीं लगता है। उसने कहा, हम दीर्घकालिक अवधि में एयूएनएनजीडी पर बैल रहते हैं, और उम्मीद करते हैं कि आने वाले एनजेड बेरोजगारी और मुद्रास्फीति की उम्मीदों के आंकड़े अगस्त आरबीएनजी की बैठक से पहले दर में कटौती की उम्मीदों को ईंधन देंगे, और क्रॉस समर्थित समर्थन को बनाए रखेंगे। चीनी पीएमआई डेटा से संभावित निराशा यूएसडी के खिलाफ दबाव में दोनों एंटीपोडियन मुद्राओं को रख सकती हैं। रॉब टेलर 8211 व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी और दिशानिर्देश मेरा नाम रॉब टेलर है, और मैं एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और संरक्षक हूं। मैं इस वर्ष 12 साल के लिए व्यापार कर रहा हूं, और मैं ब्रिटेन में रहता हूं। साथ ही साथ मेरी ट्रेडिंग गतिविधियों में मैं अन्य व्यापारियों को यह भी सिखाता हूं कि विदेशी मुद्रा बाजारों का लाभ कैसे लाभान्वित होगा, मेरे विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और सलाह पाठ्यक्रम के माध्यम से। मैं एक लाइव फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग रूम भी चलाता हूं जहां मेरे और अन्य पेशेवर व्यापारियों की असली संभावना के साथ मेरी उच्च संभावना विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का वास्तविक समय होता है। कई विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों के विपरीत मेरा कोर्स लाइन कोर्स पर दर्ज नहीं किया गया है, या सीडी 8217 का एक सेट है। मेरा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम एक वास्तविक समय प्रशिक्षण पाठ्यक्रम है जो लाइव मार्केट स्थितियों में सिखाता है। मेरी राय में यह विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का एक बेहतर तरीका है, क्योंकि आप सेट अप को वास्तविक समय में रहते हुए देख सकते हैं यहां मेरे विद्यार्थियों में से एक का उद्धरण है 8220 विदेशी मुद्रा व्यापार में एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती या मूर्ख प्रमाण प्रणाली जैसी कोई चीज नहीं है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि जो भी आप पढ़ाते हैं, वह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के करीब है क्योंकि हम कभी भी 8221 प्राप्त करने जा रहे हैं। यदि आपको कोई सफल और लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में आपकी सहायता कर सकते हैं, तो कृपया मेरी साइट के आसपास देखने के लिए समय निकालें और मुझे कॉल करें, मुझे ईमेल करें, या मेरे साथ लाइव चैट करें, यदि आप कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं तो कृपया मेरी साइट पर आने के लिए धन्यवाद और एक महान दिन है। एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द आप होना चाहिए में लॉग एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए। स्काइप पर मेरे साथ लाइव चैट नवीनतम समाचार और विदेशी मुद्रा जानकारी जैसा कि आप में से कुछ पहले से ही जानते हैं मैंने हाल ही में एक नया विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम शुरू किया जिसे 5 दिनों में व्यापार करना सीखना शुरू किया था, और मैंने सोचा कि मैं यह कैसे अद्यतन करना चाहूंगा। पाठ्यक्रम मेरी नंबर एक ट्रेडिंग रणनीति सिखाता है, और पूर्ण 20 या 40 hellip के लिए एक वैकल्पिक और अधिक किफायती विकल्प है यह देखते हुए कि अमेरिकी वित्तीय स्थिति देर से कड़ी कर दी है, निवेशकों को यह भी पता चलेगा कि क्या फेड और कसने बर्दाश्त करेगा (जैसे, अमरीकी प्रशंसा) फेड को 25 बीपी की दर में वृद्धि करनी चाहिए, लेकिन इसके आर्थिक और नीतिगत दृष्टिकोण को थोड़ा बदल दिया जा सकता है, आगामी नरक पर अधिक आर्थिक आंकड़ों और विवरण के लिए इंतजार करना पसंद करते हैं फेड देर से थोड़ी और अधिक हो चुकी है, और मेरी राय में अच्छे कारण के साथ । अमेरिका से बाहर आने वाली संख्या इस साल दर में बढ़ोतरी के लिए काफी अच्छी रही है। अगस्त एनएफपी नंबर शुक्रवार को जारी किए गए थे जो कि उम्मीद की 180k के मुकाबले 151 कश्मीर में आया था। तो एनएफपी नंबरों के साथ, नारकीय क्रेडिट एग्रीकोल के लेख अनुच्छेद इस लेख में व्यक्त विचार क्रेडिट एग्रीकोल एफएक्स बाजार विश्लेषकों की राय है। कृपया साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। छुट्टियों का मौसम पूरे जोरों पर है और कुछ के लिए इसका मतलब यह हो सकता है कि आने वाले हफ्तों में बाजार में तरलता सूख जाएगी। हमारे सबूत से पता चलता है कि नरक (लाइव ट्रेडिंग रूम यूके और यू.एस. सत्र) एमएंडटी एएमपी ईमेल सलाह देना विदेशी मुद्रा विनिमय एक नया व्यापारी के रूप में चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हमारे लाइव ट्रेडिंग रूम में, हम चार्ट विश्लेषण के माध्यम से, नियमों को सुदृढ़ करेंगे, ट्रेडों की समीक्षा करें और व्यापार एक साथ रहें। सलाह आपकी सीखने की अवस्था को कम कर देगा। यह आपको वास्तविक दुनिया अनुभव प्रदान करता है। हमारा लक्ष्य है कि वे पूर्णकालिक व्यापारियों के लिए दैनिक ऑनलाइन लाइव ट्रेडिंग सलाह देकर और तीन सत्रों (टोक्यो, लंदन और अमेरिकी बाजारों) में से दो व्यापार करने में सक्षम होकर हमारे ग्राहकों का समर्थन करते हैं। हम लंदन और अमेरिकी बाजारों से पहले प्रमुख और छोटे विदेशी मुद्रा बाजारों को पूर्व-योजनाबद्ध करते हैं, प्रत्येक व्यापारी को विश्लेषण के दौरान गुरु के साथ काम करने का अवसर प्रदान करते हैं। यह एक बहुत अंतर-सक्रिय सत्र है जहां हम उच्च संभावना सेटअप और कम जोखिम वाले ट्रेडों की पहचान करते हैं। क्लाइंट जो फ़ुल-टाइम काम करते हैं और चार्ट विश्लेषण के लिए कई घंटे समर्पित नहीं कर सकते हैं, हम एक ईमेल-सलाह सेवा प्रदान करते हैं। यह अगले दिन व्यापार सेटअप प्रदान करता है, जिसे बाजार खोलने से पहले आपको योजनाबद्ध और ईमेल किया जाता है दीर्घकालिक सलाह एम्प ईमेल सलाह आप विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक, कमोडिटीज को व्यापार करते हैं, तो हम लघु अवधि के लिए सलाह दे सकते हैं, लंबी अवधि के व्यापार का कारोबार कर सकते हैं। जो आपके व्यापारिक अनुभवों को बढ़ता है यदि आपको 1: 1 व्यक्तिगत कोचिंग की आवश्यकता होती है हम चेहरे से, टेलीफ़ोन और ईमेल सेवा के माध्यम से अपने व्यावसायिक व्यापारिक लक्ष्य को विकसित करने में सहायता करेंगे। इसके अलावा, यह सेवा आपको बाजार विश्लेषण के अतिरिक्त लाभ प्रदान करेगी, आपके व्यापार मनोविज्ञान का मूल्यांकन करेगी और आपके द्वारा किए गए ट्रेडों की समीक्षा करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप सही नियमों का उपयोग कर व्यापार कर रहे हैं। टिप्पणियाँ बंद हैं। स्टॉक ट्रेडर्स की जेनेट्स वेबलॉग को देखें। मार्क मार्क वालटन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 मॉन्टर मार्क वॉल्टन, विदेशी मुद्रा व्यापारी 038 प्रबंधक, विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी में आपका स्वागत है। मेरा नाम मार्क वाल्टन है मुझे सीखना शुरू हुआ कि 20022003 में घर वापस विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है। ट्रेडिंग फॉरेक्स हासिल करने के लिए एक आसान कौशल नहीं है और मुझे लगभग 3 साल लग गए हैं इससे पहले कि मैं खुद को मार्क्स वाल्टन विदेशी मुद्रा व्यापारी का खिताब दे सकता था। उस समय से मैंने अपने लिए विदेशी मुद्रा का बहुत लाभ उठाया है, निजी व्यक्तियों और यहां तक ​​कि हेज फंड भी। फ्री फ़ॉरेक्स ईबुक 2008 में मैंने एक ईबुक लिखा था कि कैसे फॉरेक्स ट्रेड करें यह विदेशी मुद्रा नौसिखिया से लाभदायक एफएक्स व्यापारी एप से मेरी यात्रा को विस्तृत करता है कि आप मेरे नेतृत्व का अनुसरण कैसे कर सकते हैं यदि आप एक मुफ्त प्रतिलिपि चाहते हैं तो इस पेज के शीर्ष दाहिने हाथ की तरफ बॉक्स भरें। आपको फिर भी एक पूर्ण, सरल और लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो पाठ्यक्रम तक मुफ्त पहुंच प्राप्त होगी। इसके बाद से मैंने इस पुस्तक की 16.700 से अधिक प्रतियां दी हैं जिसने मुझे डीन सॉन्डर्स के साथ तय करने में मदद की, ताकि विदेशी व्यापारियों को सीखने में मदद मिलेगी कि वे खुद के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें। विदेशी मुद्रा सलाहकार कार्यक्रम हमने एक उच्च मूल्य, कम लागत वाली फॉरेक्स संरक्षक कार्यक्रम बनाया है, जहां हम लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल सिखाने के लिए और हम उस दिन का दैनिक विश्लेषण देते हैं जहां हम मानते हैं कि अगले दिन कीमत बढ़ जाएगी। यह तो सदस्य देख सकते हैं कि हम क्या सीख रहे हैं, एप सीखते हैं कि वे खुद के लिए विदेशी मुद्रा कैसे व्यापार करें। मैं अक्सर मेरी भविष्यवाणियों में सटीक रूप से सटीक हूँ, हमारे पास पांच सितारा रेटिंग और हमारे 100 प्रयासों के लिए धन्यवाद करने के लिए 100 प्रशंसापत्र हैं। हमारे पास अब कई सफल छात्र हैं, जो समुदाय को वापस देने और विदेशी मुद्रा फोरम के माध्यम से मदद और सलाह देने के लिए नए सदस्यों के लिए खुश हैं। इस समय हमारे पास एक विशेष प्रस्ताव है जहां आप पहले 7 दिन (सभी क्षेत्रों तक पहुंच) के लिए केवल 1 के लिए हमारे विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम (सभी क्षेत्रों का उपयोग) चलाने का परीक्षण कर सकते हैं। यहां विशेष पेशकश के लिए लिंक है: विदेशी मुद्रा रिपोर्ट परीक्षण उन लोगों के लिए जो साप्ताहिक जीवित सत्रों सहित छोटे स्तर पर काम करने वाले और अधिक उन्नत स्तर के प्रशिक्षण को पसंद करते हैं, तो हमारे व्यावसायिक ट्रेडर्स पाठ्यक्रम: प्रो ट्रेडर्स पाठ्यक्रम पर एक नज़र डालें, आपको इस कोर्स को पूरा करने के लिए समय और इच्छा रखने की आवश्यकता है। यह पूरा होने के बाद सफल होने के लिए आपके काम पर लगातार प्रयास, प्रयास और दृढ़ता से काम करेगा, लेकिन जो लोग इसे बनाने वाले हैं, उनके लिए बकाया बहुत अच्छा होगा। पूर्णकालिक, घर आधारित, योग्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों, एक वर्ष में छह आंकड़े (सामान्य अस्वीकरण लागू होता है) कर सकते हैं। यदि आप हमारे प्रशिक्षण विधियों की जांच करना चाहते हैं तो नीचे नारंगी बटन पर क्लिक करें (इसकी पूरी तरह से 100 नि: शुल्क, कोई स्ट्रिंग संलग्न नहीं) 8220 अपने मुफ्त वीडियो प्रशिक्षण पाठ्यक्रम 8221 प्राप्त करने के लिए

No comments:

Post a Comment